बुकमार्क

खेल Throne Kingdom at War ऑनलाइन

खेल Throne Kingdom at War

Throne Kingdom at War

Throne Kingdom at War

यह भगवान के लिए अपनी आत्मा को देने के लिए सम्राट के लायक है, खासकर अगर यह अचानक हुआ, जैसा कि झगड़े और सिंहासन के लिए लड़ाई शुरू होती है। स्वर्ण मुकुट की चमक उन लोगों को आकर्षित करती है जो योग्य और पूरी तरह से योग्य हैं। अमर राज्य में, शासक की मृत्यु हो गई, न केवल उत्तराधिकारी को पीछे छोड़ते हुए, उन्होंने रिसीवर के बारे में भी नहीं सोचा। उसने कई वर्षों तक शासन किया और एक ही बार में कई जमीनों की जांच की, और उसकी मृत्यु के बाद सब कुछ बिखर गया। युद्ध खेल में वैकल्पिक मध्यकालीन सिंहासन साम्राज्य में आपका स्वागत है। वंश के स्वामी को सिंहासन पर दावा करने का हर अधिकार है। लेकिन एक लंबी सड़क लक्ष्य की उपलब्धि की ओर ले जाती है, जो दुश्मनों की लाशों के साथ-साथ सभी विषयों के लाभ के लिए रचनात्मक कार्य करती है। स्क्वैबल्स और झगड़े के बाद, राज्य बर्बाद हो गया है, आपके लिए अतीत की महानता को पुनर्जीवित करने और एक शक्तिशाली और मजबूत साम्राज्य बनाने के बारे में सोचने का समय है। इमारतों और संरचनाओं का निर्माण शुरू करें, नागरिकों की शिक्षा को उच्चतम स्तर तक बढ़ाएं, अकादमी का निर्माण करें और नए अवसरों तक पहुंच प्राप्त करने के लिए इसमें अनुसंधान करें। नए सैनिकों के साथ सेना का विस्तार और फिर से भरना: स्पीयरमैन, नाइट्स, तीर, स्काउट्स, घुड़सवार सेना। उन्हें प्रशिक्षित करें और लगातार मुकाबला स्तर बढ़ाएं, धन और बलों को न छोड़ें। सबसे पहले, शहर की रक्षा के बारे में सोचें, क्योंकि दुश्मन बिना असफल होने के लिए हमला करने की कोशिश करेंगे। किले को अभेद्य होने दें। हालांकि, कुछ भी शाश्वत नहीं है और कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे मजबूत और विकसित होते हैं, हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो मजबूत होता है। इसलिए, संघ में शामिल होने या अपने स्वयं के आदेश को स्थापित करने के बारे में सोचने का समय है। अपने पड़ोसियों के साथ सहयोग करके, आप किसी भी दुश्मन से लड़ सकते हैं, चाहे वह कितना भी मजबूत हो। लेकिन पूरी तरह से हर किसी पर भरोसा मत करो। रणनीतिक रूप से सोचने के लिए आवश्यक है, आपके कदमों के परिणामों को देखते हुए, दाने की कार्रवाई न करें। गेम में यूजर का पर्सनलाइजेशन हीरो होगा। वह प्रभु का मुख्य सेनापति और उसका निकटतम सहयोगी है। अपने बॉस को निराश न करें, लगातार सुधार करें, नए कौशल हासिल करें, शक्तिशाली हथियार। अभियानों पर सेना का नेतृत्व करते हुए, हीरो इसे मजबूत करता है और जीत की संभावना को काफी बढ़ाता है। धीरे-धीरे, आप मजबूत और लगभग अजेय हो जाएंगे, लेकिन जल्द ही ऐसा नहीं होगा। लेकिन याद रखें कि सबसे करीबी दोस्तों के बीच दुश्मन जासूस या धर्मत्यागी हो सकते हैं जो एक पैसे के लिए बेच दिया। हमेशा तत्पर रहें, खुद को और सेना को आश्चर्यचकित न करें। यहोवा की आशाओं को सही ठहराएँ और उस सिंहासन को जीतने में उसकी मदद करें जो वह तरसता है। खेल सुविधाएँ
• महान ग्राफिक्स। सभी विवरण स्पष्ट रूप से दिखाई देते हैं, रंग संतृप्त होते हैं, और रंग में परिवर्तन अन्य लोगों की इकाइयों और पृथ्वी के बीच अंतर करने में मदद करते हैं। • प्रासंगिक विशेष प्रभावों के साथ सामंजस्यपूर्ण ध्वनि डिजाइन। • खिलौना सभी प्रमुख भाषाओं में प्रस्तुत किया जाता है, जिसके बीच रूसी मौजूद है। • गेमप्ले को विकसित करने के लिए एक मुफ्त अवसर के साथ, सशुल्क सामग्री प्रदान की जाती है। यह कुछ चरणों को तेजी से पारित करने और पोषित लक्ष्य की ओर अधिक कुशलता से आगे बढ़ने में मदद करता है। उन लोगों के लिए जो अपने दम पर कठिनाइयों को दूर करना पसंद करते हैं, सेटिंग्स में यादृच्छिक खरीद को अवरुद्ध करने का कार्य शामिल है। • प्रतिभागी अपने आदेश बना सकते हैं या मौजूदा लोगों को शामिल कर सकते हैं। • आपको कार्यों को पूरा करना है, अन्य खिलाड़ियों के साथ quests और लड़ाई में भाग लेना है। क्या करें?
हालाँकि यह गेम मोबाइल उपकरणों के लिए बनाया गया था, लेकिन आप थ्रोन किंगडम को युद्ध में अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड कर सकते हैं। दोनों विकल्पों के अपने सकारात्मक पहलू हैं। कंप्यूटर पर खेलते हुए, आप देखेंगे कि युद्ध के मैदान पर इसकी महिमा और विस्तार में क्या हो रहा है। लेकिन टैबलेट या फोन पर खेलना, खिलौना हमेशा आपके साथ रहेगा, जिससे आप किसी भी क्षण अगली यात्रा में भाग ले सकते हैं। घटनाओं के दौरान, सभी अवसरों में नए अवसर खुलते हैं:
• हीरो लेवलिंग
• निर्माण
• प्रदेशों का विकास
• माल का खनन और उत्पादन
• सैन्य कौशल
• उनकी भूमि का विस्तार
 
युद्ध में गेम सिंहासन किंगडम अच्छी तरह से लक्षित निशानेबाजों, मुखर घेराबंदी सैनिकों, बहादुर भाले, नि: स्वार्थ शूरवीरों और चौकस स्काउट्स से मिलकर एक सेना को इकट्ठा करने और बांटने की पेशकश करता है। प्रत्येक प्रकार की सेना को उचित वर्दी की आवश्यकता होती है, लेकिन जीत की संभावना बढ़ाने के लिए इसे समय-समय पर सुधारना चाहिए। इस प्रक्रिया में संसाधनों की निकासी, इमारतों के निर्माण और विभिन्न वस्तुओं के उत्पादन से कार्यों की एक पूरी श्रृंखला है। जितना अधिक आप घटनाओं में तल्लीन होते हैं, उतने ही नवाचारों में सिंहासन पर वार गेम आता है। जल्द ही, कोई अपने दम पर दुश्मनों के हमलों का सामना नहीं कर सकता। एक निश्चित बिंदु पर, कोई भी सहयोगी दलों के समर्थन के बिना नहीं कर सकता है, और इसलिए गठबंधन में प्रवेश करता है, और एक साथ लड़ाई लेता है। खिलाड़ियों के पास PvP और PvE की लड़ाइयों में भाग लेने का अवसर है, जिसका अनुभव पर लाभकारी प्रभाव पड़ेगा। ट्रूस के समय में, सैनिकों को प्रशिक्षित करें, उन्हें हर मिनट अच्छे आकार में रखें। अपने शासक के अच्छे गौरव से शहर में आकर्षित हुए वैज्ञानिकों द्वारा किए गए शोध भी मजबूत बनने में मदद करेंगे। उनके लिए एक अकादमी का निर्माण करें, और वे उपयोगी उपकरणों, औषधि, सामग्री और प्रौद्योगिकियों का आविष्कार करेंगे। उनकी मदद से, आप अर्थशास्त्र और सैन्य कौशल में नई ऊंचाइयों तक पहुंच जाएंगे, जिससे खेल ट्रॉन किंगडम में वार को और अधिक दिलचस्प बना देगा। इसके अलावा, अद्यतन समय-समय पर इसके लिए जारी किए जाते हैं, नई प्लॉट लाइनों को जोड़ते हैं।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more