बुकमार्क
खेल खेल ऑनलाइन

खेल खेल ऑनलाइन

खेल के प्रशंसकों और नि: शुल्क ऑनलाइन खेल खेल खेलते हैं, इस श्रेणी अविश्वसनीय भोग में मिलता है। केवल आभासी दुनिया में अगर आप गर्मियों में सवारी करने के लिए स्की कर सकते हैं, और सर्दियों में पानी वॉलीबॉल खेलने के लिए। यूरोपीय फुटबॉल के अलावा, हम जरूरी छोटे और बड़े, बेसबॉल खेला जा सकता है पेंगुइन और बोतल गेंदबाजी गली नीचे दस्तक एक अमेरिकी टेनिस है। आप बॉब पर सवारी और सुरंगों के तीन आयामी छवि का आनंद लें, शूटिंग में प्रतियोगिताओं की व्यवस्था, अंगूठी में एक साथ आते हैं और कराटे में जैकी चान जीतने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति बाहर दस्तक करने के लिए, मशीनों पर ड्राइव कर सकते हैं।

4.2 1 2 3 4 5 (Total 11)

श्रेणी के खेल खेल :

ऑनलाइन सबसे दिलचस्प खेल खेल खेलो!

खेल खेल ऑनलाइन खेल खेल ऑनलाइन

अब, किसी भी खेल ऑनलाइन निपटने। गर्मियों में आसानी से स्कीइंग और सर्दियों खेलने के बीच वॉलीबॉल जाना। किसी को भी प्रतियोगिता के किसी भी प्रकार में एक मास्टर बन जाते हैं, और यहां तक ​​कि प्रतिद्वंद्वी के रिकॉर्ड को हरा सकते हैं। सभी ओलिंपिक घटनाओं को किसी भी समय उपलब्ध हैं, और एथलीटों कंप्यूटर वर्ण, हास्य किताबें, टीवी शो, कार्टून, और सेलिब्रिटी के नायकों के लिए जाना जाता है। खेल मिनी खेल प्रेस और मछलियां पंप, लेकिन आपकी प्रतिक्रिया ottochat मदद नहीं करेगा करते हैं, और यह एक वास्तविक खेल कैरियर की शुरुआत के लिए उत्कृष्ट तैयारी है। यहाँ तुम भी सभी दिशाओं अनुभव है, और बयाना में संलग्न होता है कि एक खेल का चयन कर सकते हैं। बहाना वर्तमान नियमों के समान हैं, और यह भी एक से अधिक है। लेकिन अगर आप ऐसा ही एक दंड के रूप में अलग-अलग तत्वों, बाहर काम पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

भागो, कूद, फेंक, गोली मार!

हम खेल खेल के सभी क्षेत्रों मैप किया गया है, और वे के रूप में नामित किया जा सकता है:

  • सर्दी और गर्मी
  • पर
  • सटीकता
  • कौशल
  • गेंद के साथ
  • बुद्धिमान

खेल खेल ऑनलाइन खेल खेल ऑनलाइन सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन इस खेल खेल फुटबॉल। उन्होंने कहा कि व्याख्याओं की एक किस्म में सिखाता है। यह आपको बॉट सभी वास्तविक नियमों की एक टीम के खिलाफ एक साथ या अकेले खेल सकते हैं, जहां एक क्लासिक सिम्युलेटर है; पात्रों का पीछा और एक शरीर और पैरों के बिना एक सिर का उपयोग कर ग गेंद को हरा जहां फुटबॉल, के प्रमुखों के बीच; जुर्माना या गोलकीपर और ndash; फुटबॉल के तत्वों के रूप में। उनके प्रसिद्ध खिलाड़ियों, Smeshariki, समुद्री जीवन के साथ स्पंज, स्कूबी डू, मिकी माउस और अन्य लोगों में खेल रहा है। बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, बेसबॉल, टेनिस, फुटबॉल:
इसके अलावा खेल गेंद के खेल में कोई कम लोकप्रिय क्षेत्रों प्रदान करते हैं। यहाँ नायकों को भी अलग कर रहे हैं, और एक आधुनिक तरह लग रहे हो या पाषाण युग अप करने के लिए अलग-अलग समय में ले सकता है, जो अभ्यास के दौरान उनसे बात करने के लिए मजेदार हो जाएगा।
दिशाओं बुद्धिमान शतरंज, बिलियर्ड्स और कार्ड खेल पुल, जाना, ड्राफ्ट, शामिल हैं Renju और ndash; नोटस अंड क्रोसास के अनुरूप। शारीरिक के मानसिक तनाव को वरीयता दे रही है, आप हम आनन्द का विकल्प हैं मिल जाएगा, लेकिन यह सक्रिय क्षेत्रों के साथ उन्हें वैकल्पिक करने के लिए सबसे अच्छा है। हम यह भी है कि दौड़ में है, तो आप खेल दौड़ खेलने के लिए आमंत्रित करते हैं। यह जहां अन्तर और एड्रेनालाईन है! किसी भी डिजाइन की वाहन साइकिल, स्कूटर, ATVs, नावों, यहां तक ​​कि अंतरिक्ष यान के साथ ट्रक, यात्री कारों, बसों, ट्रैक्टर, मोटरसाइकिल की एक किस्म में उपलब्ध है। ड्राइव हर जगह हो सकता है: रिंग रोड पर, शहर में प्राकृतिक परिस्थितियों, और बाधाओं के साथ ग्रामीण मार्गों के साथ क्षेत्रों में। आप अंतरिक्ष में लाना होगा, तो जेट इंजन सितारों एक पट्टी में बदल गया है, ताकि तेजी से अपने रॉकेट उड़ा देंगे। असली प्रतिस्पर्धा जगह लेता है कि जहां! आप घोड़ों प्यार और अगर, दौड़ के लिए जाना।
शीतकालीन नए मनोरंजन प्रस्तुत करता है, और अब आप बीन पर स्लाइड और biathlon में हिस्सा लेने के लिए, एक तोप के बाहर उन्हें शूटिंग, snowballs के साथ लड़ाई की व्यवस्था करने, कट स्केटिंग आइस क्षेत्र और हॉकी खेलते हैं, ढलानों पर स्की कर सकते हैं।

आभासी खेल के फायदे

खेल, इसके बारे में कोई संदेह नहीं है विकसित करता है। आपकी प्रतिक्रिया बेहतर होगा उसके साथ, आप और अधिक ध्यान केंद्रित स्वस्थ और सक्रिय हो जाएगा। कोच को अनुशासन की आवश्यकता है लेकिन, अगर वीडियो गेम में आप आराम और नियमों के खिलाफ जाने का खर्च वहन कर सकते हैं। वैसे, यह हास्यास्पद बजाय गेंदों के पेंगुइन का उपयोग करता है कि बिगफुट का प्रबंधन नहीं कर रहा है? क्लॉस एक snowmobile पर सवार एक दादा, बॉब दौड़ जीतने के लिए कोशिश कर रहा है घोंघा, स्कूबी डू स्टेडियम के भूत से पलायन, समुद्र तट पर वॉलीबॉल खेलने सिम्पसंस, और अन्य पात्रों के पीछे गिर नहीं है।

Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more