बुकमार्क

खेल iPlayer: फार्म डेज़ ऑनलाइन

खेल Farm Days

iPlayer: फार्म डेज़

Farm Days

खेल फार्म दिन: पर ले लो
शहर के निवासियों को कभी-कभी लगता है कि एक खेत पर रहना बहुत सुखद है - मौसम हमेशा महान होता है, सूरज चमक रहा है, हवा साफ है, भोजन ताजा है। लेकिन ऐसा तब होता है जब आप गांव में एक पर्यटक हैं, जब आपको सूर्योदय से सूर्यास्त तक काम नहीं करना पड़ता है, ताकि मेज पर भोजन हो। यह पृथ्वी पर कैसे काम करता है, इसे थोड़ा समझने के लिए, ब्राउज़र गेम फार्म डेज़ मदद करता है। यह सब इस तथ्य से शुरू हुआ कि आपने एक विरासत छोड़ दिया - एक परित्यक्त खेत। मालिक के अधिकारों में प्रवेश करने के बाद, आप तुरंत भूमि के दायरे का आकलन करने के लिए जगह पर पहुंचे। लेकिन जो कुछ उसने देखा, उससे निराशा क्या थी - चारों ओर सब कुछ लंबी घास से ढंका हुआ था, और दो अकेला भवन - आपका घर और खलिहान, निचोड़ा हुआ और वजन कम था। ऐसा लगता है कि पिछले मालिक ने लंबे समय तक कुछ भी नहीं किया था, और वर्षों में, पूर्ण वीरानी आ गई। खैर, आपको यह दिखाना होगा कि आप किस चीज के लिए तैयार हैं, और यह कि शहर के निवासी भी करतब करने में सक्षम हैं और काम करने में सक्षम हैं। फार्म डेज़ खेलने के लिए आ रहे हैं, आपको सबसे पहले उस सहायक की बात सुनने के लिए प्रेरणा और धैर्य की आवश्यकता होगी, जो आपसे मिलेंगे, आपके कार्यों को निर्देशित करेंगे और कार्यों को पूरा करेंगे। उसका नाम माशा है - पड़ोस में रहने वाली एक जीवंत लड़की। जैसे ही उसने आपको अभिवादन किया, वह तुरंत मुख्य चीज - काम की ओर मुड़ गई। हम अपने खुद के खेत विकसित करते हैं
लड़की ने दिखाया कि आपका घर कितनी भयानक स्थिति में है, और अगर आप उसमें रहना चाहते हैं, तो आपको उसकी मरम्मत करनी होगी। चिंता मत करो, यह करना आसान है - आपको बस इमारत पर क्लिक करने की आवश्यकता है, और यहां एक स्मार्ट लाल छत और एक छोटे से बगीचे के साथ सफेद हवेली है। अगली पंक्ति में खलिहान है - मुख्य भवन, क्योंकि वे इसमें फसल लगाते हैं और औजार रखते हैं। यह पता चला कि उसे एक बड़े बदलाव की जरूरत थी। उसके साथ ऐसा ही करें, और जादुई रूप से छत के छेदों को पैच किया जाता है, दीवारों को चित्रित किया जाता है, टूटी हुई खिड़कियों को नए के साथ बदल दिया जाता है। जब मरम्मत की समस्या हल हो जाती है, तो हम फसल उगाना शुरू कर देते हैं। सबसे पहले आपको गेहूं उगाना है। आरंभ करने के लिए, एक कुएं में पानी खींचें, और अनाज के साथ एक छोटा सा क्षेत्र डालें। हमें अंकुरित होने तक इंतजार करना चाहिए, पकना चाहिए, और उन्हें इकट्ठा करना संभव होगा। लेकिन एक छोटा तरीका है - दो मौद्रिक इकाइयों का भुगतान करने के लिए, और गेहूं बहुत तेजी से बढ़ेगा। प्रत्येक क्रिया को पूरा करने के लिए, आपको ऑब्जेक्ट्स पर इटैलिकाइज़ करना होगा:
• हम कुएँ में पानी इकट्ठा करते हैं
• प्लॉट टू वॉटर पर क्लिक करें
• जब फसल पक जाए तो फिर से कटाई के लिए क्लिक करें।
भविष्य में, किसान दिवस खेलना जारी रखना, जब भी हमें कार्रवाई करने की आवश्यकता होती है, हम वही करते हैं। कमाई शुरू करो
गेम का विकास परिदृश्य दिलचस्प है, और इसमें अपना नाम दर्ज करने के लिए, फार्म डेज़ पंजीकरण आपको सामाजिक पेज के माध्यम से पंजीकरण या पंजीकरण करने में मदद करेगा। जब फसल काटा जाता है, तो यह आपके द्वारा मरम्मत किए गए खलिहान में गिर जाता है, जिसके बगल में आपको एक बुलेटिन बोर्ड दिखाई देता है। जैसे ही वहां एक ग्रीन चेकमार्क दिखाई देता है, तो एक नया कार्य आ गया है। IPlayer Farm Days में आपको किसी एक उत्पाद की आपूर्ति के लिए एक आकर्षक सौदा पेश किया जा सकता है, और यदि आप इसे स्वीकार करते हैं, तो गंभीर स्थिति शुरू हो जाती है। इस क्षण से आपको अपनी छवि को याद रखना चाहिए, और ग्राहकों को निराश न करने का प्रयास करना चाहिए। धीरे-धीरे, फार्म दिवस आपके लिए कई दिलचस्प अवसर खोलेगा:
• पशुओं और मुर्गियों को पालना
• विभिन्न प्रकार के पौधे उगाएं
• उद्यमों का निर्माण
• उत्पादों को माल में संसाधित करें
• उन्हें बाजारों और दुकानों में बेचें
आप एक शहर के निवासी से जाएंगे जो एक अनुभवी किसान, विकासशील और अमीर लोगों के पास खाली जमीन पर पहुंचे हैं, जिनके पास सब कुछ नियंत्रण में है।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more