बुकमार्क

खेल बच्चे Tangram ऑनलाइन

खेल Kids Tangram

बच्चे Tangram

Kids Tangram

हमारे सामने एक नया रोमांचक खेल बच्चों Tangram जहां हम origami के आकर्षक दुनिया में गोता जाएगा । यह कागज के बने मूर्तियों की एक किस्म बनाने की कला है। आप इसे अपने आप को कुछ रोचक बनाने की कोशिश करना चाहते हैं? बच्चे Tangram खेल के माध्यम से आप एक मौका है। जल्दी से संपर्क कई छवियों विभिन्न जानवरों या अन्य वस्तुओं के चित्रण से पहले होता है । उनमें से एक का चयन करें और सावधानी से विचार करें। एक बार जब आप उस पर क्लिक करें यह टुकड़े और केवल छवि के लिए तोड़ी आप के सामने दिखाई जाएगी । अपनी नौकरी के मलबे से यह विश्राम करने के लिए है । खींचें और उन्हें कुछ स्थानों में छोड़ देता है जब तक आप पूरी तस्वीर सामने आती है । इसके लिए आप अंक दिया जाएगा, और आप अगले काम करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं
खेल बच्चों Tangram, एचटीएमएल 5 प्रौद्योगिकी है, जो यह एक लाभ का उपयोग कर देता है क्योंकि आप इसे न केवल पीसी पर, लेकिन किसी भी टच डिवाइस पर खेल सकते हैं विकसित किया है। यह कोई खूनी संघर्ष है और यह जो पहेली की एक किस्म को सुलझाने में अपने समय बिताना पसंद खिलाड़ियों के लिए बनाया गया है। बस अपने डिवाइस पर बच्चे Tangram स्थापित है, और इस आकर्षक खेल का एक मूल स्क्रिप्ट का आनंद लें। आप अपने डिवाइस के लिए इसे बनाने के लिए नहीं करना चाहते हैं, तो आप ऑनलाइन हमारी वेबसाइट पर खेल सकते हैं । बस अपने ब्राउज़र में इसे खोलने और शुरू करते हैं।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more