बुकमार्क

खेल Tanki Online ऑनलाइन

खेल Tanki Online

Tanki Online

Tanki Online

टैंक ऑनलाइन शूट करना चाहते हैं, जो खिलाड़ियों के लिए एक और रोमांचक तीन आयामी अनुभव है। खेल 1990 खेल सांत्वना बांका में थे, जो क्लासिक टैंक युद्ध के संस्करण पर बनाया गया था। वे सभी अपनी सुंदरता और gameplay मारा, लेकिन आज आप मल्टीप्लेयर मोड में आर्केड की एक तीन आयामी संस्करण में खेलने के लिए सक्षम हो जाएगा।
खेल की शुरुआत में आप रजिस्टर और कैसे अपने विरोधियों को विकसित करने और जीतने के लिए कैसे, अपने टैंक को चलाने के लिए आपको बता देगा कि एक छोटे से प्रशिक्षण के माध्यम से जाने की जरूरत होगी। प्रशिक्षण के बाद आप आगे के विकास के लिए कुछ बोनस प्राप्त करने में सक्षम हो जाएगा।
आप में शामिल होने के लिए किसी भी लड़ाई में देखी जा सकती है, जो आवेदनों की सूची को खोलने के लिए लड़ाई की शुरुआत से पहले। बहुत सावधानी से इस घड़ी है, और आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो गंभीर झगड़े में चढ़ने नहीं है। एक उपयुक्त सूची नहीं मिला है, तो आप भी अपनी खुद की लड़ाई का आयोजन कर सकते हैं। टंकी में ऑनलाइन गेम का मुख्य कार्य है, तो आप मौजूदा वाले उन्नयन, उपकरणों के नए प्रकार की खरीद कर सकते हैं, जिसमें एक गैरेज है। सुधार कैटरपिलर से उन्हें बंदूकों की बैरल और गोला बारूद के लिए, लगभग सभी युद्ध मशीन का भी शामिल है। वे विकास में मदद करेंगे दैनिक बोनस, और अधिक पुरस्कार और स्पेयर पार्ट्स के बारे में हथौड़ा नहीं है।
हर लड़ाई के अलग अलग परिस्थितियों में आप का चयन करें या अपने आप को बनाने के जो मोड पर निर्भर करता है, जीतने के लिए। यह सभी शत्रुओं को नष्ट करने के लिए आवश्यक है, जहां कहीं, एक टीम के रूप में खेलने के द्वारा अपने स्वयं के डेटाबेस रखने के लिए, लेकिन कहीं न कहीं और दुश्मन झंडा कब्जा करने के लिए। खेल में आप एक निश्चित समय पर अपने टैंक वृद्धि कर सकते हैं उन्हें चुनने, संसाधनों की एक विस्तृत विविधता मानचित्र, लेकिन अपने दुश्मनों को भी बोनस के बारे में पता कर रहे हैं कि याद है, इसलिए सावधान रहना।
मुद्राओं भी विविध रहे हैं, बनाने के लिए और खरीद करने के लिए कैसे हो सकता है। अलग से बेचा जाता है, जो क्रिस्टल, के लिए, आप और अधिक शक्तिशाली हथियार खरीदने और लड़ाकू इकाइयों के आधुनिकीकरण को तेज कर सकते।
आंदोलन और फायरिंग के लिए केवल कुछ ही कुंजी का प्रबंधन करने के लिए ऑनलाइन टैंक आसान है, एक सुविधा है कि आप बुर्ज जिस पर बंदूक बारी कर सकते है। अपने दुश्मनों को हार और आप लीग में प्रवेश दे जो नए लाभ अनलॉक और अपने स्वयं के कुलों पैदा करेगा अनुभव अर्जित करते हैं।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more