बुकमार्क

खेल टेडी बियर लाश मशीन गन ऑनलाइन

खेल Teddy Bear Zombies Machine Gun

टेडी बियर लाश मशीन गन

Teddy Bear Zombies Machine Gun

आधुनिक दुनिया में यह सिनेमा, खेल और अन्य मनोरंजन से जुड़े लाश की एक बड़ी संख्या को बनाया। और निश्चित रूप से हर किसी के मर चुका है, जिसमें से खून शरीर में फोड़ा करने के लिए शुरू होता है और एड्रेनालाईन की मात्रा बढ़ जाती पसंद करता है। और मैं आपको उम्मीद है, चलने मृत की तरह है क्योंकि खेल टेडी बियर लाश मशीन गन गड्ढे आप सिर्फ उन लोगों के साथ। और जैसा कि आप खुद भालू की दुनिया में पाते हैं, और लाश को इन जानवरों से यहाँ प्रस्तुत किया जाएगा। ये भालू की एक बड़ी संख्या है, लाश दुनिया के असहाय पशुओं के लिए के माध्यम से तोड़ने के लिए और उन्हें अपने ही प्रकार में बदल करने की कोशिश करेंगे। वे केवल एक भालू पाया है, जो उनके रास्ते में खड़े होने के लिए, एक छोटे आड़ खड़ी होने वाली डर नहीं है, क्योंकि वह मर चुका है पर आग जाएगा। लेकिन वह एक सहायक की जरूरत है, और है कि आप खेल ज़ोंबी बियर में हो जाएगा: एक मशीन गन से आग। आप बॉक्स और मृत जो आप अतीत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं पर खुली आग के हर रात उठना है। उन्हें नष्ट करने के लिए आप दृष्टि स्थानांतरित करने के लिए सही दिशा में माउस सूचक क्लिक करना होगा। उसके बाद आप दुश्मन पर आग खोलने के लिए आदेश में रंग नीचे धारण करना चाहिए। याद आती है, क्योंकि यह अतीत अपने रक्षात्मक पंक्ति की लाश को तोड़ने के लिए एक मौका देना होगा नहीं की कोशिश करें। अपने हथियार पुनः लोड करने के लिए आप बड़े चक्र है, जो दुकान के तुरंत बाद प्रकट होता कारतूस नहीं रह जाएगा पर क्लिक करना होगा। तेजी से आप यह कर सकते हैं, तेजी से लाश पर गोलीबारी शुरू, नृशंसता तुम आ
हर रात आप लाश की इस रहस्यमय दुनिया है, जो निश्चित रूप से मजबूत और तेजी से हो जाएगा के नए सदस्यों के लिए तैयार करेंगे। और आदेश में पागल के हमले रोकते करने के लिए, आप बाहर ले जाने के लिए अपने हथियार उन्नयन, गोला बारूद की दुकान, बिजली और उड़ान गोलियों की गति बढ़ाने के लिए अवसर होगा। इस वजह से आप हर रात जीवित रहने के लिए, इन भयानक मृत भालू के एक बढ़ती हुई संख्या को मारने में सक्षम हो जाएगा। खेल ज़ोंबी बियर खेलने के लिए: एक मशीन गन से आग के रूप में लंबे समय के रूप में आप इस जीवन हो सकता है। प्रारंभ में, आप दिल की 20 होगा, उस के रूप में लाश अपने रक्षात्मक पंक्ति अतीत टूट जाएगा कमी होगी। एक ज़ोंबी - एक ही जीवन है। इसलिए, आप और आप सभी अंधेरी रात के माध्यम से जाने के लिए और सामना करने के लिए कोई नहीं है जिसके साथ आप को छोड़कर कर सकते हैं, खतरे से दुनिया को बचाने के लिए चलती लक्ष्य पर शूटिंग में अपने सभी कौशल दिखाने की जरूरत है। ।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more