वॉटर स्लाइड आपका इंतजार कर रही है और रिकॉर्ड करती है कि आप जंप की लंबाई निर्धारित कर सकते हैं। एथलीट पहले से ही शुरू है और जल्द ही उतरना शुरू कर देगा। जब यह आगे बढ़ रहा है, तो समय के बीच के स्तर पर गोल पैमाने को धक्का देकर inflatable नाव को धक्का दें जब स्तर मध्य के निशान तक पहुंच जाता है। यह उसे तेजी से दौड़ने के लिए है, जिसका अर्थ है कि वह पानी को कम से कम करने में सक्षम होगा। दूरी तय की जाएगी और आपको कुछ निश्चित बिंदु मिलेंगे, जो सिक्कों में बदल जाएंगे। बाद में वे उफिल रश स्लाइड जंप में विभिन्न सुधारों की खरीद पर खर्च कर सकते हैं, जिसमें परिवहन में तेजी से बदलाव शामिल है।