जब आपको सताया जा रहा है, तो कोई भी आश्रय एक मुक्ति बन सकता है और खेल के नायक डरावना झोंपड़ी से बच गए। हालांकि, यह आश्रय इसके आसपास के अंधेरे जंगल की तुलना में अधिक खतरनाक था। एक बार झोपड़ी में, आप बल्कि विशाल कमरे पाएंगे जिसमें कोई नहीं रहता है। फर्नीचर धूल से ढंका हुआ है, फ़्लोरबोर्ड क्रेक, चीजें बिखरी हुई हैं, जैसे कि मेजबान जल्दी में चले गए हों। घर को डर के साथ संतृप्त किया जाता है और इसे भौतिक स्तर पर महसूस किया जाता है। आप जल्द से जल्द बाहर निकलना चाहते हैं, लेकिन यह असंभव है। आपके पीछे का दरवाजा अपने आप में ताला के लिए बंद हो गया, और खिड़कियां भी कसकर डरावना झोंपड़ी से बचने के लिए बंद हैं।