समय एक सापेक्ष अवधारणा है, यह अंतहीन रूप से रह सकता है और एक सरपट के साथ दौड़ सकता है, और खेल के समय में रंग मिला यह अभी भी रंग बन जाएगा। डायल के सर्कल को चार रंग क्षेत्रों में विभाजित किया गया है: लाल, पीला, हरा और नीला। सर्कल के केंद्र में, एक तीर तय किया जाता है, जो लगातार घूमता है, और दिशा को बदल देता है। तीर भी अपना रंग बदलता है और आपका कार्य क्षेत्र के विपरीत तीर के आंदोलन को रोकना है, जो उसके वास्तविक रंग से मेल खाता है। एक सफल हिट को एक बिंदु के साथ पुरस्कृत किया जाएगा। यदि आप गलती करते हैं, तो खेल का समय रंग समाप्त हो जाएगा।