स्टिकमैन को बचाएं, ड्रॉ सेव पज़ल गेम के प्रत्येक स्तर पर वह खुद को विभिन्न स्थितियों में पाएगा जो सीधे नायक के जीवन को खतरे में डालती हैं। विनाशकारी परिणामों को रोकने के लिए, आपको कार्रवाई करनी चाहिए और आपके पास एक सरल उपकरण होना चाहिए - एक काला मार्कर। उनके लिए एक रेखा बनाएं जो स्टिकमैन को पानी, आग, नुकीले पत्थरों या कीलों में गिरने या भूखे शार्क के मुंह में जाने से रोकेगी। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी रेखा कैसे और कहाँ खींचते हैं। नायक का जीवन इस पर निर्भर करता है। सोचो और चित्र बनाओ. नायक द्वारा आपके खींचे गए बचाव में गिरने के बाद, उसे ड्रॉ सेव पज़ल्स में कम से कम तीन सेकंड तक वहां रहना होगा।