खेल एआरबीए (4 का खेल) के नायक ने खुद को दीवारों में से एक पर अजीब प्रतीकों के साथ एक छोटे से वर्गाकार कमरे में पाया। दरवाज़ा खोलने और अगले कमरे में जाने के लिए, आपको प्रतीकों का अर्थ जानना होगा और उन्हें सही क्रम में रखना होगा। फिर, दूसरे कमरे में जाने के बाद, तीसरा कमरा आपके लिए खुल जाएगा क्योंकि कमरे में मौजूद पहेलियाँ किसी न किसी तरह तीसरे और यहां तक कि चौथे कमरे से भी जुड़ी हुई हैं, जिसे आप जल्द ही देखेंगे। जैसे ही सभी तार्किक समस्याएं हल हो जाएंगी, नायक के लिए जो दरवाजा खुलेगा वह उसे एआरबीए (ए गेम ऑफ 4) गेम के चार-कमरे वाले स्थान से बाहर ले जाएगा।