कोणीय और गोल आकृतियाँ अच्छी तरह से मेल नहीं खातीं, वे बहुत भिन्न हैं, इसलिए जब भी वे एक ही क्षेत्र में समाप्त होती हैं, तो एक संघर्ष होता है, जैसे गेम स्वर्व में। अंधेरा वर्ग गलती से लाल घेरे के क्षेत्र में भटक गया और तुरंत खुद को खतरे में पाया। घुसपैठिये को ख़त्म करने के लिए तुरंत तीन गोल आकृतियाँ चारों ओर से दौड़ीं। लेकिन आप उसे मरने नहीं देंगे. टकराव से बचने के लिए माउस क्लिक करके वर्ग को घुमाएँ। गेंदों की संख्या हर समय बढ़ती रहेगी, वे स्वेर्व में आपके नायक को नष्ट करने का प्रयास नहीं छोड़ेंगे। जब तक संभव हो सके रुकें।