स्टिकमैन अमीर बनने का सपना देखता है, लेकिन हर दिन काम पर जाने का विचार उसे निराश करता है। उसने एक बैंक लूटने का फैसला किया, लेकिन यह विचार विफल रहा और लुटेरा प्रिज़न एस्केप: स्टिकमैन स्टोरी में सलाखों के पीछे पहुंच गया। दस दिनों तक चार दीवारों में बैठने के बाद, उसने फैसला किया कि अब बहुत हो गया और वह सोचने लगा कि यहाँ से कैसे निकला जाए। नीचे आप तीन चीजें देखेंगे जो प्रत्येक चरण में उसकी मदद कर सकती हैं। आपका काम सही को चुनना है और फिर कैदी बिना किसी नुकसान के जेल से बाहर निकल सकेगा। लेकिन आपको गार्ड, गॉडफादर और यहां तक कि कुत्ते को भी धोखा देना होगा। चुनने से पहले सोचें, भाग्य पर भरोसा न करें, जैसा कि नायक ने प्रिज़न एस्केप: स्टिकमैन स्टोरी में बैंक लूटते समय किया था।