मॉन्स्टर राउंड में एक राक्षस के साथ एक दौर शुरू करें और प्रत्येक बाधा के लिए अंक प्राप्त करते हुए, यथासंभव लंबे समय तक चलने का प्रयास करें। हरे राक्षस ने खुद को एक गोल जाल में पाया, जो किसी भी समय तेज और लंबी सुइयों के साथ भंग कर सकता था। वे वृत्त की बाहरी और आंतरिक परिधि दोनों पर दिखाई देते हैं। नायक को सुई की नोक पर होने से रोकने के लिए, आपको उस क्षण उस पर क्लिक करके उसका स्थान और जल्दी से पर्याप्त बदलना होगा। यदि आप इसे समय पर नहीं बनाते हैं, तो खेल समाप्त हो जाएगा और आपके अंक खेल की स्मृति में बने रहेंगे ताकि आप मॉन्स्टर राउंड गेम में प्रवेश कर सकें और अगली बार परिणाम में सुधार कर सकें।