स्टिकमैन अचानक एक मच्छर के आकार का हो जाता है और खुद को स्टिकमैन रनर में एक घेरे के अंदर पाता है, जो पहले से ही घिरे हुए दुर्भाग्यशाली को नष्ट करने की धमकी देता है। जीवित रहने के लिए, जैसे ही रास्ते में एक अंधेरे वर्ग या त्रिकोण के रूप में एक बाधा दिखाई देती है, आपको दौड़ना और कूदना होगा। लेवल पास करने के लिए, आपको सर्कल की सफेद लाइन को पूरा करने की जरूरत है, ताकि सर्कल बंद हो जाए। यदि आकृति रंगीन हो जाती है। आप टक्कर से डर नहीं सकते, केवल काले रंग से सावधान रहें। इसके अलावा, स्टिकमैन के पास दो जीवन हैं, इसलिए आप दो बार एक बाधा में भाग सकते हैं, लेकिन अधिक नहीं, अन्यथा रन का अंत और आपको स्टिकमैन रनर में फिर से स्तर शुरू करने की आवश्यकता है।