स्क्वीड के खेल में भाग लेने वालों में से एक अपनी प्रेमिका को बचाना चाहता है, जिसे सैनिकों ने बाहर निकाल लिया था। उन्होंने बेचारी को एक पिंजरे में बंद कर दिया और दांतों से लैस होकर पहरा दे दिया। बंदी को बचाने के लिए, नायक को अपने कौशल को याद रखना होगा, जो उसने तिब्बती भिक्षुओं के साथ अध्ययन करते हुए हासिल किया था। सिर पर पट्टी बांधकर और कटाना उठाकर, वह आदमी युद्ध में जाने के लिए तैयार है। लेकिन कई दुश्मन हैं, इसलिए वह स्क्विड गेमर निंजा की जंप तकनीक का इस्तेमाल करेगा। इसे दुश्मन की ओर निर्देशित करें, नीचे दस्तक दें, शूरिकेन और सिक्के एकत्र करें। कूदने की दूरी की गणना इस प्रकार करें कि नायक स्क्वीड गेमर निंजा में प्लेटफार्मों के बीच खाली अंतराल में न गिरे।