एक कक्षा एक निश्चित भौतिक बिंदु का एक बंद प्रक्षेपवक्र है। यह विभिन्न कारणों के आधार पर या तो गोल या अंडाकार हो सकता है। ऑर्बिट्स गेम में आपके सामने एक गोल ऑर्बिट दिखाई देगा, एक नहीं, बल्कि तीन। उनमें से प्रत्येक के साथ एक निश्चित वस्तु घूम रही है, जिससे हमारी सफेद गेंद को खतरा है। स्थिति निराशाजनक लगती है। आखिरकार, प्रत्येक ट्रैक व्यस्त है, लेकिन साथ ही साथ अंधेरे गेंदें अलग-अलग गति से चलती हैं। और इसका मतलब है आपकी गेंद के लिए खामियों की उपस्थिति। आप टकराव से बचने के लिए कक्षा से कक्षा में कूद सकते हैं और इस तरह आपको अंक हासिल करने होंगे। शुरुआत में यह निश्चित रूप से कठिन होगा, लेकिन फिर आप एल्गोरिथम का पालन करेंगे और कक्षाओं में निपुणता और शीघ्रता से कार्य करने में सक्षम होंगे।