वर्चुअल स्पेस में बहुत सारे गेम हैं, और उनमें से तथाकथित विरोधाभासी हैं। वे एक सरल इंटरफ़ेस के साथ प्राथमिक प्रतीत होते हैं, लेकिन वास्तव में, जब आप खेलना शुरू करते हैं, तो यह इतना सरल नहीं होता है। तीर इस तरह के खेल का एक उदाहरण है। कार्य कहीं अधिक सरल है - हेयरपिन के साथ एक घूर्णन सर्कल में शूट करें, लेकिन आप पहले से ही अटक सुई में नहीं जा सकते हैं, और इससे समस्याएं पैदा होती हैं। और अधिक - सर्कल एक दिशा में घूमना शुरू कर देता है, फिर दूसरे में, या यहां तक कि पूरी तरह से चक्कर नहीं लगाता है, लेकिन जैसा कि वह प्रसन्न होता है। प्रत्येक नए स्तर पर, पिंस की संख्या को जोड़ा जाता है, जिसे आपको एरो में गोल ऑब्जेक्ट में चिपका देना चाहिए।