आभासी क्षेत्रों में विभिन्न वस्तुओं को चित्रित करना केवल एक नियमित काम नहीं है, बल्कि एक वास्तविक पहेली है। कलर बॉल स्मैक इस तरह के प्रमुख उदाहरणों में से एक है। आप क्षेत्र को चित्रित करने के लिए एक गेंद का उपयोग करेंगे। एक निश्चित रंग के लाल के साथ सफेद डिब्बे खेल के मैदान पर दिखाई देंगे। आपको गेंद को अंतरिक्ष में फेंकना होगा ताकि यह सभी डिब्बे पर पलट जाए, और उनके बजाय रंगीन धब्बे बने रहें। आपके पास सीमित संख्या में चालें हैं, इसलिए गेंद को फेंकने का प्रयास करें ताकि वह यथासंभव लंबे समय तक मैदान के चारों ओर उछले। एक रिकोषेट का उपयोग करें। कास्टिंग से पहले। बिंदीदार रेखाओं की मदद से, आप देख सकते हैं कि गेंद कहाँ उड़ जाएगी।