आमतौर पर शुरुआत में, कोई भी यात्री हर्षित महसूस करता है और उपलब्धियों के लिए तैयार होता है, और फिर, जब एक निश्चित दूरी तय की जाती है, तो वह थक जाता है और आराम करना चाहता है। स्टार्ट पावरलेस में, विपरीत सच है। हमारा नायक, पथ की शुरुआत में एक नीला वर्ग, अपने पैरों में भारीपन महसूस करता है, वह नहीं जानता कि कैसे कूदना है और यह एक बड़ी बाधा है। लेकिन एक समाधान है, क्योंकि विभिन्न स्थानों पर मैदान में हरे तीर हैं। यह वही है जो आपको चाहिए। नायक को पहले उपलब्ध तीर पर ले आओ और वह कूदने की क्षमता हासिल करेगा, और वहां चीजें घड़ी की कल की तरह चलेंगी। सभी तीरों को स्तर पर इकट्ठा करना आवश्यक है।