जीवन में कुछ भी होता है और हर कोई गलत होता है, और वितरण सेवाओं में यह हर समय होता है। एक ईमानदार गलती के इतिहास में, एक गलत त्रुटि हुई - चीजों के साथ पार्सल गलत पते पर पहुंचा दिया गया था। प्राप्तकर्ता ने इसे खोल दिया, सोच रहा था कि यह उसकी चीजें थी और इसका उपयोग करना शुरू कर दिया। डिलीवरी के लिए ज़िम्मेदार कूरियर को पैकेज लेना चाहिए और इसे वास्तविक मालिक को भेजना चाहिए। इस उद्देश्य के लिए, वह सामग्री वापस करने के अनुरोध के साथ गलत पते पर गया। लेकिन यह इतना आसान नहीं था। Addressee आगे बढ़ने जा रहा है, घर में एक गड़बड़ी बनाई गई है, सभी चीजें और वस्तुओं को मिश्रित कर रहे हैं और एक ढेर में डंप किया गया है। आपका काम उन लोगों को ढूंढना है जो आपको चाहिए।