बुकमार्क

खेल Wolly ऑनलाइन

खेल Wolly

Wolly

Wolly

रोबोट - कृत्रिम रूप से यांत्रिक जीव, इसकी संरचना रहने वाले जीवों की याद ताजा करती है क्या बनाई गई है। हमारी आधुनिक दुनिया में, उनके उपयोग बहुत ही विविध है। कुछ, विभिन्न स्वत प्रक्रियाओं के लिए जिम्मेदार चिकित्सा के क्षेत्र में कुछ अनुप्रयोगों मिल गया है, जबकि दूसरों को अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में उपयोग किया जाता है। आज हम खेल Wolly के लिए लागू करना चाहते हैं। यह दिन में जब अपनी प्रारंभिक अवस्था रोबोट संरचना आप के लिए तेजी से आगे हम में। वैज्ञानिकों में से एक एक रोबोट ऑपरेटर के नियंत्रण में किसी भी कार्रवाई करने में सक्षम के साथ आया था और इस मॉडल वैली कहा जाता है। आज एक विशेष परीक्षण जमीन पर, हम अपनी क्षमताओं का परीक्षण किया जाएगा। हम स्क्रीन पर हमारे सामने है दिखाई जमीन में गिरावट और इतने पर के रूप में विभिन्न जाल के साथ उन पर स्थित स्थानों होगा। हम बक्से देखेंगे कि इन विफलताओं ओवरराइड कर सकते हैं। अपने काम के लिए स्क्रीन एक हरे रंग का झंडा द्वारा चिह्नित पर एक बात करने के लिए रोबोट पकड़ है। कंप्यूटर कीबोर्ड पर तीर कुंजी के साथ हमारे रोबोट के आंदोलन को हम कर सकते हैं का प्रबंधन, या डिवाइस की स्क्रीन पर तीर स्पर्श करें। अपने काम के लिए बक्से जोर दे रहा है जमीन में सभी अंतराल बंद करने के लिए। तभी तो हमारे नायक की सतह पर यात्रा करते हैं और सेट बिंदु तक पहुंच जाएगा। साथ जटिलता के प्रत्येक नए स्तर में वृद्धि ही होगी, और जाल की संख्या अधिक से अधिक हो जाएगा। तो आप उनकी देखभाल दिखाने के लिए और इस पहेली को हल करने की आवश्यकता होगी
Wolly खेल काफी दिलचस्प है और वर्ग पहेली खेल के अंतर्गत आता है। यह बच्चों की तार्किक सोच विकसित करने के लिए बनाया गया है, और निश्चित रूप से देखभाल की जाती है। हमारी वेबसाइट पर Wolly खुलने आप अपने मन का परीक्षण करने और इस पहेली को हल करने के लिए के रूप में जल्दी संभव के रूप में की कोशिश करने में सक्षम हो जाएगा।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more