बुकमार्क

खेल दानव पकड़ो ऑनलाइन

खेल Catch The Monster

दानव पकड़ो

Catch The Monster

सागर - कितने दिलचस्प और रहस्यमय समुद्र की गहराई में छिपा हुआ है। दुनिया के कई देशों के लोगों, विभिन्न समुद्र राक्षस है कि पानी के नीचे रहते हैं के बारे में कई किंवदंतियां हैं। और अगर वहाँ राक्षस, वह यह है कि, और वर्ण है कि वे शिकार कर रहे हैं। आज, खेल दानव हम एक पुरुष पीट से परिचित रहे हैं पकड़ो। उन्होंने कहा कि हमारी आधुनिक दुनिया में रहती है, और बचपन से ही समुद्र राक्षस के महापुरूष का शौक था। जब वह बड़ा हुआ यह जहाज के कप्तान बन गया है और कैसे वह एक साहसिक पर लगना करने का फैसला किया है। वह छोटे से द्वीप देखा समझ से बाहर प्राणियों के पास खाड़ियों में से एक में है कि के बारे में सुना है के बाद। हमारे नायकों के द्वीप के लिए रवाना हुए नहीं कई डेटा के नमूनों प्राणियों को पकड़ने की कोशिश करने का फैसला किया। तुम और मैं उसे इस मछली पकड़ने में मदद कर सकते हैं। ऊपर हम भी तरह से लंगर देखो, जो मछली पकड़ने के घटित होगा। समुद्र की गहराई में नीचे समुद्री जीव की एक किस्म जारी करेगी। तुम हो जाएगा देखेंगे एक पेंडुलम की तरह स्विंग करने के लिए लंगर। आप कवच और राक्षस की गति की गति की गणना करने के लिए स्क्रीन पर क्लिक करने की जरूरत है। फिर लंगर नीचे चला जाता है और अगर तुम सब कुछ सही ढंग से किया है, आप राक्षस पर कब्जा करने और अपने आप को रोकना होगा। तो आप राक्षसों और लाभ अंक पकड़ने के लिए होगा
खेल दानव एक दिलचस्प कहानी है और हमें यकीन है कि आप यह खेल मज़ा समय बिताना होगा रहे हैं पकड़ो। तुम भी प्रतियोगिता एक और शब्द राक्षसों का एक प्रकार की व्यवस्था कर सकते हैं। बस आप के साथ इसे खेलने के लिए अपने मित्रों को आमंत्रित करते हैं। ओपन पकड़ो हमारी वेबसाइट पर दानव और हर किसी को पता चलता है कि आप समुद्र राक्षस का सबसे अच्छा पकड़ने रहे हैं।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more