बुकमार्क

खेल ज़ोंबी के लिए आपका स्वागत है ऑनलाइन

खेल Welcome To Zombie

ज़ोंबी के लिए आपका स्वागत है

Welcome To Zombie

पर आभासी विस्तार बस भी कई लाश रहे हैं, वे यहाँ के आसपास हर समय उनकी संख्या बढ़ जाती है फांसी और जब रहे हैं, वहाँ हमारे खेल ज़ोंबी के लिए आपका स्वागत में एक तरह एक बहादुर नायक है। यह एक दो सौ हरे प्राणियों को नष्ट करने के लिए सभी चूने से काम नहीं चलेगा जाने का समय है, लेकिन एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभी भी सफल हो जाता है । मैन मशीन में दोनों हाथों से पकड़ लिया और भीड़ Ghouls मिलने गया था । मांस के टुकड़े के साथ सड़ बदबूदार लाश आर्मी ग्रीन पहले यह अकेला मत छोड़ो। खेल की साजिश नम्र -, मृत गोली मार नायक की दिशा में बढ़ रहा है, वे ताजा मांस और इसे खाने के लिए उत्सुक की बू आ रही बदबू आती है । दानव कई हैं, उन्हें नहीं इतना बुद्धि के चरित्र के चारों ओर की जरूरत नहीं है, सभी पक्षों से प्राणी को प्रेरित कर रहा है, और कभी नए पकड़ने के बाद । मुँह के शब्द जल्दी से खबर फैला है और ज़ोंबी भीड़ लगातार आ रहे हैं। खेल ज़ोंबी के लिए आपका स्वागत है - आतंक के तत्वों के साथ एक गतिशील शूटर, लाश की संख्या एक आतंक किसी में उतर सकता है, लेकिन नहीं एक है जो स्वेच्छा से उन लोगों के साथ सौदा करने का फैसला । एक गंभीर खतरे के रूप में क्रूर राक्षस बनने के लिए, अगर बुराई tvaryuga kusnёt गर्दन या हाथ, उन्हें नहीं बंद का भुगतान करती है, कभी कभी यह कदम करने के लिए या कूद, एक और अधिक आरामदायक स्थिति लेने के लिए, और वहाँ से आग के लिए, वहाँ है । चरित्र को विकसित करने और अपने लड़ाकू कौशल और हथियारों में सुधार करने के लिए एक वास्तविक अवसर है, यह उपयोग करें यदि आप कुछ सिक्के इकट्ठा कर सकते हैं, और उनकी संख्या की मौत हो गई लाश की संख्या पर निर्भर करता है। खेल में आपका स्वागत के प्रबंधन ज़ोंबी के लिए एक उपकरण के रूप में
अपने माउस का प्रयोग करें, यदि आप पीसी या लैपटॉप पर खेलते हैं। जब एक स्मार्टफोन पर है लेकिन अभी भी एक टच डिवाइस के साथ खेल रहा है, अपनी उंगली का उपयोग और डिवाइस बारी बारी से खेलते समय । IPhone, आईपैड, एंड्रॉयड या विंडोज फोन पर: अपने खेल कोई बात नहीं क्या युक्ति आप खेलने के लिए जा रहे हैं। हर जगह खेल है और आप पूरी तरह से ज़ोंबी वायरस और सभी खेल अक्षरों से दुनिया को राहत देने के लिए खुश पुन: पेश करेंगे बेहद आप के लिए आभारी हैं।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more