बुकमार्क

खेल मेरी एडवेंचर बुक ऑनलाइन

खेल My Adventure Book

मेरी एडवेंचर बुक

My Adventure Book

इससे पहले कि हम एक नया रोमांचक खेल अग्रणी खेल स्पर्श के डेवलपर्स में से एक से मेरे साहसिक पुस्तक है । यह एक अच्छा जवान आदमी, जैक करने के लिए परिचय । बचपन से ही वह किताबें है कि उसे साहसिक, जादू और जटिल कहानियों है कि उसे अपने प्रतिभा मन उत्साहित की दुनिया में डूबे बाहर पढ़ने के लिए प्यार करता था। फिर एक दिन जब वह उठा, हमारे नायक खुद एक अज्ञात घर में पाया। के रूप में वह खुद को यहां पाया, और क्या हो रहा है? उसकी आँखें मेज पर गिर गया, और वहां उन्होंने एक नोट मिला । यह कहा गया है कि दुनिया पुस्तकों में से एक में ले जाने के मनोरंजन के लिए जादूगरों में से एक है और अब यह है कि घर मिल जाएगा करने के लिए हमारे चरित्र को एक निश्चित तरीके से किया जा सकता है, और इस दाना खोजने के लिए। हमारा हीरो दंग रह गए और सड़क पर शुरू नहीं किया गया था। अब आप और मैं उसे मदद करनी है। सभी रास्ते जाने के लिए, हम, रहस्य और पहेली का एक बहुत हल करने की जरूरत है क्योंकि कुछ भी नहीं है बहुत आसान है। खेल का नियंत्रण काफी सरल है और अपने माउस के साथ जगह लेता है। देखने के लिए, क्योंकि उनके अधीन आइटम है कि आप की जरूरत छिपा कर सकते हैं वस्तुओं पर क्लिक करें । आप इस तरह मिल जाए इसे अपनी जेब में आप के लिए हो जाता है। उन्हें कैसे उपयोग करने के बारे में सोचो और आप इसे मिल जाए, बस खींचें और ड्रॉप तुम क्या जरूरत है
खेल मेरा साहसिक पुस्तक एक बहुत ही दिलचस्प कहानी, सुंदर ग्राफिक्स और मूल संगीत है। यह सब उदासीन नहीं छोड़ करता है एक कट्टर खिलाड़ी प्रशंसक पहेली और पहेली हल नहीं । दरअसल, पहली जगह में अपने साहसिक बुक खुफिया और तार्किक सोच के विकास के उद्देश्य से है । तेजी से अपने टैबलेट, फोन या कंप्यूटर पर यह स्विंग और खेल का आनंद लें। यह भी इंटरनेट पर साइट से सीधे इसे खेलने के लिए संभव है। आप अन्य खिलाड़ियों को उनकी उपलब्धियों को दिखाने के लिए चाहते हैं, तो सिर्फ रजिस्टर या सामाजिक नेटवर्क में से एक से एक ही खाते से प्रवेश जाना । फिर अपने सभी सफलताओं और उपलब्धियों को अपने प्रोफाइल पर प्रदर्शित किया जाएगा, और उनके साथ सब दूसरों के लिए उपलब्ध हो जाएगा।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more