बुकमार्क

खेल बर्फ की गोले की लड़ाई ऑनलाइन

खेल Snowball Fight

बर्फ की गोले की लड़ाई

Snowball Fight

सर्दी - साल का एक अद्भुत और सुंदर समय था जब सारे देश में एक शराबी बर्फ और खूबसूरत द्वारा कवर किया। जबकि, स्की, निश्चित रूप से एक स्लेज पर सवार snowmen पकड़, और, स्नोबॉल खेल रहे बच्चों में से कई लोग मजाक किया है। शायद सब स्नोबॉल शीतकालीन खेलों के सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय की। सब के बाद, आप उन दोनों बच्चों और वयस्कों के लिए खेल सकते हैं। और आज स्नोबॉल लड़ाई खेल में हम इस चुनौतीपूर्ण और रोमांचक सर्दियों के खेल में बच्चों के खेलने के साथ मिलकर कर रहे हैं। हमें स्क्रीन पर इससे पहले, एक साधारण शहर यार्ड दिख रहा है। कहीं न कहीं बाड़ पेड़ या अन्य वस्तुओं के पीछे अपने विरोधियों को छुपा रहे हैं। आप स्क्रीन को ध्यान से देखने के लिए और जैसे ही उनमें से एक के रूप में बातें उसे नजर में बाहर पॉप और बच्चे पर क्लिक डाल की जरूरत है। इस प्रकार, हम उद्देश्य के लिए और एक दुश्मन पर एक स्नोबॉल फेंक दें। यदि सही ढंग से किया है, तो हम बच्चे में एक स्नोबॉल पाने के लिए और हमें अंक दे देंगे। अगर हम sreagiruem नहीं है, बर्फ अमेरिका में गिर जाएगी और जीवन की एक निश्चित संख्या को हटा देगा। क्या आपको पता है अपने काम के सभी स्नोबॉल हिट करने के लिए है, और फिर आप अगले स्तर तक जाने के
खेल स्नोबॉल लड़ाई काफी दिलचस्प और रोमांचक है। खुलने स्नोबॉल लड़ाई मज़ा हम बर्फ में बच्चों के साथ खेल अपने ख़ाली समय खर्च करते हैं।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more