बुकमार्क

खेल राज्य निर्माता ऑनलाइन

खेल Kingdom Creator

राज्य निर्माता

Kingdom Creator

मैगी - लोगों रहस्यमय रहस्यवादी शक्तियों रखने। उनकी सनक के मुताबिक नए जीव दुनिया में दिखाई दे सकता है, जंगलों बढ़ने, ज्वालामुखी erupting। वे एक महान शक्ति है कि दोनों अच्छे और बुरे के लिए निर्देशित किया जा सकता है। क्या आपने कभी इस तरह के एक उपहार है करना चाहते थे? आज खेल किंगडम प्रजापति, हम आपको एक जादूगर है जो उसके सारे उपहार और प्रतिभा का उपयोग करने के लिए अच्छाई के राज्य में जो लोग मेरा जीवन जिया का निर्माण और हर दिन का आनंद लेना चाहते का निर्माता बनने की पेशकश करने के लिए चाहते हैं। इससे पहले कि आप स्क्रीन पर नदी के तट पर एक सुंदर घास का मैदान होगा। तुम महल और अन्य इमारतों पर जगह की जरूरत है। नीचे आप माउस, जिनमें से प्रत्येक अपने कार्यों के कुछ के लिए जिम्मेदार है के साथ एक नियंत्रण कक्ष देखेंगे। उन पर क्लिक करके आप महल की पृष्ठभूमि, मौसम, देखने के लिए और भी बहुत कुछ बदल सकते हैं। यहां पहले से ही सभी अपने स्वाद और निर्माता की प्रतिभा पर निर्भर करता है। तो वापस बैठते हैं और अपने स्वयं के इतिहास बनाने
खेल किंगडम प्रजापति काफी दिलचस्प और रोमांचक है। हमारी वेबसाइट पर किंगडम प्रजापति खुलने आप महान समय बिताना होगा और सभी को अपनी प्रतिभा डिजाइनर और निर्माता का एहसास करने में सक्षम हो जाएगा।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more