बुकमार्क

खेल Ardillas बनाम लाश ऑनलाइन

खेल Squirrels vs Zombies

Ardillas बनाम लाश

Squirrels vs Zombies

खेल Ardillas बनाम लाश हम अंतरिक्ष की गहराई में आप के साथ जाना होगा। वहाँ एक ग्रह एक उचित बीज प्रोटीन रहता है। सदियों के लिए, वे कृषि में लगे हुए थे विभिन्न विज्ञान का अध्ययन - संक्षेप में रहते थे के रूप में हम करते हैं। वैज्ञानिकों में से एक उर्वरक और कुछ रसायनों के साथ गड़बड़ में सुधार लाने पर प्रयोगों का आयोजन किया है। जब परीक्षण क्षेत्र विमान पर छिड़काव गलती से कब्रिस्तान के ऊपर उड़ान भरी, और नशीली दवाओं के कब्रिस्तान में था, और उसे के कारण मरी जीवन के लिए आते हैं और लाश में बदल गया। अब उद्देश्य के साथ प्रोटीन की बस्तियों में से एक के लिए आगे बढ़ राक्षसों की इस भीड़ में इसे बंद नक्शा सफाया करने के लिए । आप जनजाति की सेना के अधिकारियों में से एक हैं, और अब आप बस्तियों की रक्षा को व्यवस्थित करने के लिए है । अपने सैनिकों को विशेष पागल है, जो जब गोली चलाई राक्षसों को मारने के लिए सक्षम हैं के शस्त्रागार से उठाया । अब आप अपने काम के लिए एक ज़ोंबी है जो आग की अपने क्षेत्र प्राप्त करते हैं और दुश्मन को नष्ट करना होगा बाहरी इलाके में अब भी है निम्नलिखित के रास्ते में रक्षात्मक दस्तों डाल दिया है। हत्या के लिए आप अंक दिया जाएगा। इसके अलावा क्षेत्र वे तुम्हें पैसे दे देंगे पर प्रदर्शित होने के सितारों पर क्लिक करें । उन पर आप नए रंगरूटों रख सकता है, साथ ही नए रक्षात्मक संरचनाओं का पता लगाने के लिए । प्रत्येक स्तर के साथ दुश्मनों की संख्या में वृद्धि होगी, और राक्षसों विविध रहे हैं। आप तो अधिकारी रक्षा के लिए जिम्मेदार अपने कदम के साथ आने के लिए होगा के रूप में । यह आप Talan रणनीतिकार और खुफिया में विकसित होगा
खेल Ardillas बनाम लाश एक बहुत ही शांत gameplay, साथ ही कायरता ग्राफिक्स और संगीत है। अपने पसंदीदा उपकरणों में से किसी पर इसे डाउनलोड, और समय खर्च करने के लिए सिर्फ मनोरंजन । इसके अलावा, आप इसे खेलने के लिए, और इंटरनेट पर कर सकते हैं। आप अन्य अपनी प्रगति को देखना चाहते हैं तो बस पंजीकरण जाना । यह आप अन्य खिलाड़ियों की सफलता को देखो और उनके दिखाने का अवसर दे देंगे। खेल और मनोरंजन का आनंद लें।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more