बुकमार्क

खेल आइ: फिडेलिटी: शूरवीरों और राजकुमारी ऑनलाइन

खेल Knights and Brides

आइ: फिडेलिटी: शूरवीरों और राजकुमारी

Knights and Brides

खेल फिडेलिटी की साजिश: ऑनलाइन शूरवीरों और राजकुमारी अलग अलग दिशाओं में विकसित करना होगा। एक शूरवीरों के लिए किया जाएगा - अन्य समाज महिलाओं के लिए। पराक्रमी शूरवीर एरेनास में लड़ने के लिए पसंद करते हैं, और सुंदर महिला जायदाद के बाद लग रही है और उनके प्रशंसकों को उपहार भी एक किस्म का मनोरंजन करने के लिए।
तुम एक मुश्किल विकल्प सामना करना पड़ जाएगा। चरित्र और उनके प्रकार के सेक्स के साथ शुरू करने के लिए। लड़कियों को एक स्टाइलिश और ऊर्जावान और आकर्षक है कि धनी महिलाओं बनने के लिए सक्षम हो जाएगा। युवा लोगों को अच्छा या साहसी शूरवीरों के बीच चयन करने में सक्षम हो जाएगा। आप चुनते हैं एक से अंततः भविष्य में खुला होना करने के लिए होगा, जो अपनी विरासत, पर निर्भर करता है। एक जोड़ी में शूरवीरों और राजकुमारी आप कर सकते हैं, और अकेले: फिडेलिटी खेलो। बाद में, एक जोड़ी, तुम हमेशा इसे पा सकते हैं। नाइट लड़ने के लिए भेजा है और उसकी महिला के लिए यह समर्पित है, वह तोहफे के साथ उसे पुरस्कार। समाज औरत उसे नाइट घर का बना स्वादिष्ट पकवान का इलाज लेकिन अगर अपनी ताकत मैच जीतने के लिए और अधिक संभावना दे रही है, कई बार बढ़ जाती है।
इसके अलावा, आप, कृषि को विकसित किया है विभिन्न पशुओं, फसल का निर्माण घरों और भी बहुत कुछ खिलाओ।
आइ फिडेलिटी: शूरवीरों और राजकुमारी अवकाश गतिविधियों के लिए एकदम सही है। खेल काफी रंगीन है और एक अच्छा ध्वनि डिजाइन किया है। मित्र का पता लगाएं, और एक साथ रोमांचक quests और मिशन पर चलते हैं। आप खेल की दुकान से अतिरिक्त वस्तुओं की खरीद कर सकते हैं, लेकिन मनोरंजन के लिए वे आप नरमी से भुगतान करने की आवश्यकता के रूप में कहना।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more