बुकमार्क

खेल आइ: सपने के महापुरूष ऑनलाइन

खेल Dream Fields

आइ: सपने के महापुरूष

Dream Fields

सपनों के ऑनलाइन खेल किंवदंतियों - पहले सेकंड से अपनी सुंदरता के साथ आप विस्मित करना होगा। आप एक बच्चे के रूप में कहा जा सकता है कि एक असली परियों की कहानी में अपने आप को मिल। Intertwined रहे हैं जो खेत और कल्पना, जादू और अद्भुत टेडी बियर की दुनिया में विसर्जित कर दिया। इस खेत पूरी तरह से जहां तुम्हारा सबसे अच्छा सहायकों होगा टेडी भालू के जादू में डूब जाता है। वे कहते हैं, आप सभी के लिए कड़ी मेहनत करते हैं जामुन, मशरूम और अमृत इकट्ठा करेंगे। इन फर टीवी उन्हें गाइड करने के लिए, कार्यों के कुछ ही लेते हैं, कि उन्हें चारों ओर सब कुछ पता है।
सबसे महत्वपूर्ण अपने सहायकों को फिर से नहीं खेलेंगे तथ्य यह है कि अपने पसंदीदा व्यवहार के बिना मदद महापुरूष है। बेशक, वे तुम्हें हमेशा के लिए होना चाहिए जो जाम, के बहुत शौकीन हैं। यह इमारतों में से एक में एक प्राथमिक कुक जामुन, चीनी और पानी हो जाएगा, और खेल मुद्रा की उपस्थिति में कर सकते हैं - क्रिस्टल - और आप में खेल की दुकान से खरीद सकते हैं।
खेल को विकसित करने में मदद मिलेगी कि तीन विशेषताएं हैं - यह क्रिस्टल, सोने और पाठ्यक्रम की कल्पना है। उत्तरार्द्ध तक पहुंच हमेशा इसके बिना आप एक भी कदम कदम नहीं होगा, होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यह खेत में अपने पड़ोसियों की मदद के लिए, जो अपने आप ठीक हो यह एक विशेष घर या क्रिस्टल के लिए खरीदी कर सकते हैं, उसे विभिन्न तरीकों से प्राप्त करें। गोल्ड एक बहुत आसान हो रही है, यह कुछ कार्य या quests के निष्पादन के लिए जारी किया जाता है।
आइ महापुरूष ड्रीम असली कल्पनाओं की दुनिया में विसर्जित कर देंगे। मज़ा है और एक दूसरे की मदद करने के लिए सामाजिक नेटवर्क से अपने दोस्तों को आमंत्रित करें। उन्हें देखते हैं और हर सातवें दिन पर विशेष चेस्ट क्रिस्टल मिलता है।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more