बुकमार्क

खेल आइ: यहां बड़ी संख्या में आते हैं - Mosvar ऑनलाइन

खेल iPlayer: Here come in large numbers - Mosvar

आइ: यहां बड़ी संख्या में आते हैं - Mosvar

iPlayer: Here come in large numbers - Mosvar

आश्चर्य नहीं कि ऑनलाइन खेल यहां बड़ी संख्या में आते हैं - एक समस्या №1 - भीड़भाड़ क्योंकि Mosvar रूसी कंपनी भाग्य विकास, मास्को बनाया। और अब आप एक देशी मास्कोवासी हो या यहां शुरू करने और अपनी जड़ों के लिए बाहर सेट जो आगंतुकों बन सकता है। राजधानी में जीवन के गलत साइड बताते हैं कि कई चीजें हैं, क्योंकि मुख्य बात यह है कि हास्य के साथ खेल का इलाज है। आगंतुकों मिठाई द्वारा मास्को में है कि जीवन में सोचते हैं, वे आश्चर्य के लिए इंतजार कर रहे हैं। स्वच्छ शौचालय, चूहों को पकड़ने के लिए खदान में उतरना करने के लिए: जीवित करने के क्रम में, यह सबसे बदसूरत और कम वेतन पाने वाले काम के साथ सौदा किया है। लेकिन Muscovites अहंकार उनके कठिन जीवन की व्यवस्था, घर वापस घुसपैठियों को धक्का दे दिया कोशिश व्यवहार करते हैं। Mosvar खेलते हैं और अपने आप को एक लड़ाई में पकड़ा लगता है - एक त्वरित पंजीकरण के बाद, आप यहाँ बड़ी संख्या में आने के लिए शुरू हो जाएगा। इस शांत स्वच्छंद आगंतुकों मास्को सभी के लिए निर्माण होता है कि जो विश्वास करते हैं। इसके बाद, आप की दुकानों और बैंकों पर छोटे और बड़े दस्यु छापे लूटपाट पुलिस के छापे, गिरोह हिंसा कर रहे हैं, जहां शहर में बच जाएगा। जेल में जाने के बाद, पुलिस रिलीज होने के लिए रिश्वत दे सकते हैं। लेकिन यह आवश्यक है कि इससे पहले कि इस तरह के एक चरम मामले पर कुछ पैसे बचाने के लिए समय है। धीरे-धीरे 14 स्तरों गुजर आप अनुभव हासिल करने और एक अमीर आदमी को अपनी रैंकिंग बढ़ाने के लिए सक्षम हो जाएगा। कैरियर सफल होता है, तो आप उपलब्ध हो जाएगा: खरीदारी, प्रदर्शनियों, डिस्को, शांत कारें।
आइ यह खुद के लिए जहां हर आदमी शहर की रोजमर्रा की जिंदगी में जीवित रहने का एक खेल है, यहां बड़ी संख्या में आते हैं। खेल ब्राउज़र आधारित है, अपने पड़ोसियों को पहले से ही महानगर के एक बहादुर विजेता की भूमिका के लिए चुना है, या एक देशी आदिवासी मास्को बनने के लिए चुना है, जो वास्तविक gamers हैं। उनके रैंकों में शामिल हैं और उनकी जगह खोजने की कोशिश।
Game-Game uses analytical, marketing and other cookies. These files are necessary to ensure smooth operation of all Game-Game services, they help us remember you and your personal settings. For details, please read our Cookie Policy.
Read more